life is still beautiful


मैं सिर्फ तुझे तब तक पालूंगा
जब तक तू अपने पैरों पर खड़ा न हो जाएउसके बाद तेरे रास्ते अलग और मेरे अलगमैं शेर हूं, कोई इंसान नहीं जो औलाद को जिंदगी भर मर-मर के पाले
फिर वही औलाद बाद में पूछे आपने मेरे लिए क्या किया?
------------------------------------------------------ 

परिवार क्या होता है, मुझे परिवार से कोई मतलब नहीं
ये संबंध क्या चीज हैं, मुझे किसी संबंध की जरूरत नहीं
अरे, जिस संबंध को ये  जानवर भी समझते हैं
समझ में नहीं आता उसे समझने में तुम्हें क्यों दिक्कत  आ रही है
 




सोचो मौत के किनारे खड़े होने में इतना लुत्फ है
तो मौत में कितना होगा
फिर भी क्यों हम जिंदगी भर मौत से डरते रहते हैं

Comments

kshama said…
Maut ki rahasymaytaa dar paida karti ho shayad!
Tasveeren bahut sundar hain!
Ajayendra Rajan said…
ummeed hai thik hon aap!
Urmi said…
बहुत ही सुन्दर तस्वीरों के साथ उम्दा पोस्ट! बढ़िया लगा!
फिर वही औलाद बाद में पूछे आपने मेरे लिए क्या किया?-----

सच्च ये तसवीरें कई बार ज़िन्दगी को बड़े करीब से दिखा जाती हैं .....

और मौत ने तो हमें मुट्ठी में बंद कर रखा है .....!!

Popular posts from this blog

jeene ki wajah to koi nahi, marne ka bahana dhoondta hai

Golden age of Indian mathematics was inspired by Babylon and Greece: Amartya Sen